जयदा वेदा: विकी, परिवार, आयु, शिक्षा, प्रेमी, नेट वर्थ और अधिक (2024)

व्यवसायी जयदा वेदा सोशल मीडिया पर भी वह काफी मशहूर हैं और एक प्रकाशित लेखिका हैं। उन्हें जयदा चावेस के नाम से भी जाना जाता है। वह अपने व्यावसायिक करियर के लिए अटलांटा, जॉर्जिया में स्थानांतरित हो गईं।

विषय - सूची

जयदा वेदा की जीवनी, विकी, नेट वर्थ, आयु, संबंध और अधिक

जयदा वेदा: विकी, परिवार, आयु, शिक्षा, प्रेमी, नेट वर्थ और अधिक (1)

जयदा का जन्म 25 सितंबर, 1997 को सवाना, जॉर्जिया में हुआ था। लोग जयदा को जयदा अयाना, अमौर जयदा या जयदा चीव्स के नाम से पुकार सकते हैं। अपनी वेबसाइट पर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, मॉडल और व्यवसायी जयदा वेडा कपड़े, बंडल, हेयर एक्सेसरीज़ और हेयर प्रोडक्ट बेचती हैं।

नस्ल के मामले में जयदा अफ्रीकी-अमेरिकी मूल की है। न्यू टाइम्स हेयर द्वारा पेश किए गए 100% मानव बाल बंडल उच्चतम गुणवत्ता के हैं। बालों के क्यूटिकल सभी बरकरार हैं और उन पर कोई रासायनिक प्रसंस्करण नहीं किया गया है।

एक प्रतिष्ठित टौपी और हेयर सिस्टम निर्माता के रूप में दस वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, न्यू टाइम्स हेयर ने दुनिया भर के हजारों हेयर सैलून के साथ मजबूत संबंध बनाए हैं।

इन सैलून के हेयर व्यवसायों को हमारे प्रीमियम हेयर सिस्टम उत्पादों से बहुत लाभ हुआ है, जो बहुत ही फायदेमंद फैक्ट्री-डायरेक्ट कीमतों पर उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, यह अपने सैलून भागीदारों को अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे निकलने और आगे निकलने में मदद करने के लिए लाभकारी और उत्साहजनक संसाधनों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। दुनिया के सबसे बड़े टौपी निर्माताओं में से एक, न्यू टाइम्स हेयर द्वारा पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उच्च-स्तरीय हेयर सिस्टम थोक में पेश किए जाते हैं।

जीवनी

अमेरिकी सोशल मीडिया सनसनी जयदा वेडा एक सफल व्यवसायी और यूट्यूबर भी हैं। जयदा ने अपने ऑनलाइन प्रभाव की बदौलत एक युवा उद्यमी के रूप में काफी विकास किया है। उनके पिछले नाम जयदा चीव्स और अयाना थे। जब वह छोटी थीं तो उन्हें जयदा चाव्स के नाम से जाना जाता था।

अमेरिकी यूट्यूबर, व्यवसायी और इंटरनेट सनसनी जयदा वेदा इन देशों से आती हैं। जयदा ने अपनी ऑनलाइन मौजूदगी की बदौलत एक युवा व्यवसायी के रूप में काफी विकास किया है। जयदा चीव्स/अयाना बहुत लंबे समय से उनका नाम रहा है। जब वह छोटी थीं, तो उन्हें उनके उपनाम जयदा चीव्स से जाना जाता था।

जयदा वेडा एक लेखिका, सोशल मीडिया व्यक्तित्व और व्यवसायी भी हैं। जयदा चीव्स वही हैं जो वे हैं। उनके पेशेवर करियर की बदौलत व्यवसाय अटलांटा, जॉर्जिया में स्थानांतरित हो गया। जयदा का जन्म 25 सितंबर, 1997 को सवाना, जॉर्जिया में हुआ था। उल्लेखित कुछ नाम जयदा अयाना, अमौर जयदा और जयदा चीव्स हैं। अपनी वेबसाइट पर, मॉडल, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और व्यवसायी जयदा वेडा कपड़ों के बंडल, हेयर एक्सेसरी बंडल और हेयर केयर उत्पाद बेचती हैं। जातीयता के मामले में जयदा अफ्रीकी और अफ्रीकी अमेरिकी मूल की हैं।

प्रारंभिक जीवन

संयुक्त राज्य अमेरिका के सवाना शहर में उनका जन्म हुआ। उनकी माँ का नाम ट्रिसिया चीव्स है, लेकिन उनके पिता की पहचान एक रहस्य है। हम चीव्स की बहन और भाई के बारे में जानते हैं। उनके नाम क्रमशः लेन और अमीरा हैं।

जयदा चीव्स की बहन एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया हस्ती हैं जो कॉस्मेटिक्स का भी विपणन करती हैं। जयदा चीव्स तुला राशि में जन्मी हैं। वह मिश्रित अफ्रीकी और अमेरिकी वंश की हैं।

आयु

जयदा वेदा की उम्र 24 साल है। उनका जन्म 25 सितंबर, 1997 को जॉर्जिया के सवाना में तुला राशि के तहत हुआ था। नस्ल के मामले में जयदा अफ्रीकी-अमेरिकी मूल की हैं। जयदा वेदा का जन्म तुला राशि के तहत हुआ था।

परिवार

जयदा वेदा का जन्म संयुक्त राज्य अमेरिका के जॉर्जिया के सवाना में हुआ था; उनकी माँ का नाम ट्रिसिया चावेस है, लेकिन उनके पिता की पहचान अज्ञात है। जयदा के भाई-बहन लेन और अमीराह एक भाई और एक बहन हैं। बहन सुंदरता के मामले में माहिर है, जबकि भाई सोशल मीडिया पर एक व्यक्तित्व है।

शिक्षा

एमोर जयदा एलएलसी का स्वामित्व व्यवसायी और यूट्यूब सेलिब्रिटी जयदा वेदा के पास है। वह अपने लोकप्रिय यूट्यूब चैनल के लिए भी प्रसिद्ध हैं। जयदा चीव्स, जिन्हें जयदा के नाम से जाना जाता है, ने विंडसर फॉरेस्ट हाई स्कूल से शिक्षा प्राप्त की है। वह हमेशा से ही रचनात्मकता की व्यक्ति रही हैं। एक सूत्र के अनुसार, उन्होंने जॉर्जिया विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की।

प्रेमी

लिल बेबी और जयदा के बीच रिश्ता था। यह दावा किया गया है कि उसने उसके साथ संपर्क शुरू किया था। इसे खत्म करने से पहले, जयदा चीव्स और लिल बेबी लगभग दो साल तक डेटिंग कर रहे थे। रैपर को पता चला कि वह अलग होने के तुरंत बाद गर्भवती थी। उसने उसके साथ एक बेटे को जन्म दिया, और यह जोड़ा अब बच्चे की सह-पालन-पोषण नहीं कर रहा है।

जयदा चीव्स के बच्चे का नाम लॉयल अरमानी है। 18 फरवरी, 2019 को उसका जन्म हुआ। 2022 में वह तीन साल का हो जाएगा। उसके माता-पिता, लिल बेबी और जयदा उसे बहुत प्यार करते हैं और उसकी अच्छी देखभाल करते हैं। उसने अपना 23वां जन्मदिन एक शानदार पार्टी के साथ मनाया, और अब वह 24 साल की हो गई है।

उसके शरीर पर काफी टैटू भी हैं और उसे टैटू बनवाना भी पसंद है।

सोशल मीडिया

जयदा वेदा के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं। वह अपने लोकप्रिय YouTube चैनल के लिए भी जानी जाती हैं। 2018 में जयदा ने अपना YouTube चैनल लॉन्च किया, जिसके अब 342 से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं। उनके YouTube चैनल को 9.8K से ज़्यादा लोग सब्सक्राइब करते हैं और इसे 515 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। वह अपने YouTube चैनल पर परिवार से जुड़े वीडियो पोस्ट करती हैं। वर्तमान में Twitter पर उनके 6k फॉलोअर्स हैं। XNUMX मिलियन से ज़्यादा Instagram यूज़र जयदा वेदा को फॉलो करते हैं। उनका बायोडेटा उन्हें एक उद्यमी के रूप में दर्शाता है।

कैरियर

अपने करियर की शुरुआत से ही, जयदा वेदा ने एक सक्रिय इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए रखा है, जिसके दस लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर हैं। जयदा वेदा अपनी सफलता की वजह से फैशन, सौंदर्य और बालों की देखभाल के प्रति अपने जुनून को पूरा करने में सक्षम थीं। उन्होंने कुछ ही समय बाद अपनी क्लोथिंग, हेयर केयर और ब्यूटी कंपनी शुरू की। उनके हेयर केयर और कॉस्मेटिक उत्पादों को सबसे ज़्यादा सफलता मिली। युवा महिलाओं की एक नई पीढ़ी जो अपने सपनों का पालन करना चाहती है और अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहती है, जयदा वेदा से प्रेरित है।

विकी

नामजयदा वेदा
उर्फJayda
जन्म तिथि25 सितंबर
जन्म वर्ष1997
आयु (2022 में)24 साल पुराना है
ऊंचाई5 फीट 1 इंच
वैवाहिक स्थितिअविवाहित
वजन56 किलो
राशि - चक्र चिन्हतुला राशि
जन्मस्थलसवाना, जॉर्जिया
गृहनगरज्ञात नहीं है
राष्ट्रीयताअमेरिकन
जातीयताकाली
धर्मज्ञात नहीं है
पिता का नामज्ञात नहीं है
मां का नामट्रिशिया चीव्स
भाई का नामलेन
बहन का नामअमेरिकन
शौकयात्रा का
शैक्षिक योग्यतास्नातक करने के लिए
नेट वर्थ$ 10 मिलियन से $ 20 मिलियन
इंस्टाग्राम अकाउंटhttps://www.instagram.com/jaydacheaves/?hl=en
Instagram अनुयायियों6.6 एम
ट्विटर खाताhttps://twitter.com/wayddamin?lang=en
YouTube खाताhttps://www.youtube.com/c/JaydaCheaves
आँखों का रंगकाली
बालों का रंगकाली
पसंदीदा रंगज्ञात नहीं है
पसंदीदा अभिनेताज्ञात नहीं है
पसंदीदा अभिनेत्रीज्ञात नहीं है

नेट वर्थ

2021 में उनकी अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 4 मिलियन डॉलर होगी। किसी भी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। उन्होंने वेबसाइट और ऐप पॉशमार्क पर कपड़ों का व्यवसाय शुरू करके शुरुआत की। जैसे-जैसे इसका विस्तार हुआ, उन्होंने अमौर जयदा एलएलसी का अधिग्रहण कर लिया। इसके अतिरिक्त, वह एक वेबसाइट भी चलाती हैं जिसे उन्होंने खुद डिज़ाइन किया है।

रोचक तथ्य

  • अमेरिकी राज्य जॉर्जिया वह स्थान है जहां जैडिन वेडा का जन्म हुआ था।
  • लिबर्टी सिटी, अलबामा में पली-बढ़ी जेडा एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम व्यक्तित्व और व्यवसायी हैं।
  • “द यंग बॉस” की लेखिका जेडा वेडा हैं।
  • अपने खुद के यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने वाली जयदा वेदा फैशन, सौंदर्य और स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करती हैं। वह चैनल पर अपनी कंपनी का विज्ञापन भी करती हैं।
  • टिकटॉक पर जयदा के 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
  • इंस्टाग्राम पर उनके 6.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

लाइफ स्टाइल

  • प्रसिद्ध मॉडल, जेडा वेडा ने कई प्रसिद्ध कंपनियों के लिए पोज़ दिया है।
  • 2021 में, वह मैट द्वारा स्विम वीक कलेक्शन में दिखाई दीं।
  • उन्होंने मूल्यांकन के दौरान अपने आकर्षक रूप और आकर्षक व्यवहार से निर्णायकों पर प्रभाव डाला।
  • उनके बेदाग सुडौल शरीर और सुडौल शरीर ने उन्हें प्रसिद्ध बना दिया है।
  • जयदा का पसंदीदा शौक महंगे आभूषणों का संग्रह करना है।
  • जेडा अपने शरीर को आकार में रखने के लिए नियमित रूप से जिम में व्यायाम करती हैं।
  • जब उसका बच्चा होता है तो उसे खरीदारी करना बहुत पसंद होता है।
  • एक प्यारा कुत्ता जयदा वेदा का है।
जयदा वेदा: विकी, परिवार, आयु, शिक्षा, प्रेमी, नेट वर्थ और अधिक (2)

ख़ुशी जोहरी

  • वेबसाइट

मैं पेशे से एक वेब डेवलपर हूँ, कंटेंट राइटिंग मेरा शौक है। मुझे डांस करना, वर्कआउट करना और डिजिटल आर्ट बनाना पसंद है। मैं एक नियोगकैंप ग्रेजुएट और कंप्यूटर साइंस इंजीनियर हूँ। मैंने कई स्टार्टअप और ब्रांड के लिए काम किया है, और मैंने कई बेहतरीन लेख लिखे हैं और ऑनलाइन कंटेंट पोस्ट किया है। मैं तकनीक, उद्यमिता, यात्रा, मनोरंजन, फैशन, भोजन, जीवनशैली और व्यवसाय सहित कई तरह के क्षेत्रों में विशेषज्ञ हूँ।

जयदा वेदा: विकी, परिवार, आयु, शिक्षा, प्रेमी, नेट वर्थ और अधिक (2024)
Top Articles
Which one is better and why?
Moffat County Docket
$4,500,000 - 645 Matanzas CT, Fort Myers Beach, FL, 33931, William Raveis Real Estate, Mortgage, and Insurance
Dragon Age Inquisition War Table Operations and Missions Guide
Pixel Speedrun Unblocked 76
Lexi Vonn
Gomoviesmalayalam
Myexperience Login Northwell
Collision Masters Fairbanks
Craigslist Parsippany Nj Rooms For Rent
Santa Clara College Confidential
Encore Atlanta Cheer Competition
Fcs Teamehub
City Of Spokane Code Enforcement
Horned Stone Skull Cozy Grove
Cooktopcove Com
Think Up Elar Level 5 Answer Key Pdf
Samsung Galaxy S24 Ultra Negru dual-sim, 256 GB, 12 GB RAM - Telefon mobil la pret avantajos - Abonament - In rate | Digi Romania S.A.
Louisiana Sportsman Classifieds Guns
Sky X App » downloaden & Vorteile entdecken | Sky X
Paychex Pricing And Fees (2024 Guide)
Adam4Adam Discount Codes
Spider-Man: Across The Spider-Verse Showtimes Near Marcus Bay Park Cinema
Craigslist In Visalia California
Is The Yankees Game Postponed Tonight
Culver's Flavor Of The Day Taylor Dr
Graphic Look Inside Jeffrey Dahmer
Amortization Calculator
Happy Life 365, Kelly Weekers | 9789021569444 | Boeken | bol
1973 Coupe Comparo: HQ GTS 350 + XA Falcon GT + VH Charger E55 + Leyland Force 7V
Toothio Login
Lexus Credit Card Login
Gillette Craigslist
Maine Racer Swap And Sell
Pulitzer And Tony Winning Play About A Mathematical Genius Crossword
The Posturepedic Difference | Sealy New Zealand
Motor Mounts
Weekly Math Review Q4 3
Craigs List Stockton
Quake Awakening Fragments
Enjoy4Fun Uno
Ticket To Paradise Showtimes Near Marshall 6 Theatre
Indiana Jones 5 Showtimes Near Cinemark Stroud Mall And Xd
Invalleerkracht [Gratis] voorbeelden van sollicitatiebrieven & expert tips
Complete List of Orange County Cities + Map (2024) — Orange County Insiders | Tips for locals & visitors
St Anthony Hospital Crown Point Visiting Hours
Walmart Car Service Near Me
Garland County Mugshots Today
Southwest Airlines Departures Atlanta
10 Types of Funeral Services, Ceremonies, and Events » US Urns Online
Craiglist.nj
Aspen.sprout Forum
Latest Posts
Article information

Author: Tuan Roob DDS

Last Updated:

Views: 6079

Rating: 4.1 / 5 (42 voted)

Reviews: 89% of readers found this page helpful

Author information

Name: Tuan Roob DDS

Birthday: 1999-11-20

Address: Suite 592 642 Pfannerstill Island, South Keila, LA 74970-3076

Phone: +9617721773649

Job: Marketing Producer

Hobby: Skydiving, Flag Football, Knitting, Running, Lego building, Hunting, Juggling

Introduction: My name is Tuan Roob DDS, I am a friendly, good, energetic, faithful, fantastic, gentle, enchanting person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.